Kidnapping
FILE PHOTO

Loading

नागपुर. पत्नी से विवाद के चलते सोमवार की सुबह पति ने 3 वर्ष के बेटे का अपहरण कर लिया. पत्नी को जान से मारने की धमकी दी. शांतिनगर पुलिस ने राम सुमेरबाबानगर निवासी अक्सा इद्रीस पारेख (22) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. आरोपी पति नागचून रोड, खंडवा (मध्य प्रदेश) निवासी अब्दुल अलीम नईम परियानी बताया गया. अक्सा और अलीम का विवाह वर्ष 2019 में हुआ था. उन्हें मोहम्मद हुसैन नामक 3 वर्ष का बेटा भी है. शादी के बाद अलीम और उसके परिवार ने अक्सा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

अक्सा की शिकायत पर खंडवा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया. तब से अक्सा अपने बेटे हुसैन के साथ शांतिनगर में माता-पिता के साथ रह रही थी. अलीम ने तलाक का नोटिस भी भेजा था. रिश्तेदारों के जरिए अक्सा को पता चला कि अलीम ने अजमेर में किसी दूसरी युवती से विवाह कर लिया है.

1 महीने पहले अलीम ने फोन पर अक्सा को धमकी दी थी कि वह किसी भी तरह अपने बेटे को उठा ले जाएगा. सोमवार की सुबह 9 बजे के दौरान अक्सा बेटे को स्कूल छोड़ने जा रही थी. तुलसीनगर के जैन मंदिर के पास अलीम और उसका साथी चारपहिया वाहन पर पीछे से आए. अक्सा का रास्ता रोका और हुसैन को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा लिया.

विरोध करने पर अक्सा को मारने की धमकी दी और फरार हो गया. अक्सा ने मामले की शिकायत पुलिस से की. तुरंत ही पुलिस जांच में जुट गई. आरोपियों की खोज में 2 टीमें रवाना हो चुकी हैं.