nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    नागपुर. लापरवाही और तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए नवनीत सिंह तुली ने सदर के छावनी परिसर में खड़ी 3 महंगी कारों को टक्कर मार दी. बताया गया कि इससे कुल 1.60 लाख रुपये का नुकसान हुआ. तुली पार्षद भी रह चुके हैं. पुलिस को काफी देर तक उम्मीद थी कि दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो जायेगा लेकिन नितिन अपनी शिकायत पर अड़े रहे और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

    बताया गया कि सियाल लेआउट राजनगर छावनी निवासी नितिन टुटेजा (42) ने अपनी कारों (एमएच-31/एफयू-3527, एमएच-31/सीएम-9066 और एमएच-31/एफआर-5952 ) को घर के सामने ही सड़क के ठीक किनारे खड़ी की थी पर इतनी जगह छोड़ी गई थी ताकि चौपहिया वाहन आराम से निकल जाये. देर रात किसी कार ने तीनों कारों को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया.

    आवाज सुनकर नितिन घर से बाहर आये तो कारें क्षतिग्रस्त नजर आई. इस दौरान उन्हें पास की दूकान वाले का कॉल आया और घटना की पूरी जानकारी दी. नितिन को बताया कि टक्कर मारने वाली कार की नंबर प्लेट और मोबाइल सड़क पर ही गिर गये हैं. नितिन ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम का सूचित किया. नितिन अपनी कार के पास खड़े होकर परिचितों से बात कर ही रहे थे कि तुली दोबारा कार लेकर वहां पहुंचे. वह अपना मोबाइल खोजने लगे.

    नितिन ने तुली से कहा कि क्या उन्होंने तीनों कारों को टक्कार मारी है. इस पर तुली ने उन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया. नितिन ने कहा कि कुछ ही देर में पुलिस भी आ रही है तुरंत ही तुली अपनी कार लेकर वहां से निकले गये. पुलिस ने मौके पर पहुंची तो नितिन तुली का मोबाइल और उनकी कार की नंबर प्लेट सौंप दी, पुलिस जांच जारी है.