File Photo
File Photo

Loading

नागपुर. जरीपटका थाना क्षेत्र में एक बार फिर बच्चियों के शोषण का मामला सामने आया है. छत पर खेल रही बच्चियों के साथ पड़ोस में रहने वाले कव्वाली गायक ने अश्लील हरकत की. इसी दौरान एक किशोरी ने उसे देख लिया. मामला बिगड़ता देख आरोपी वहां से भाग निकला. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. पकड़ा गया आरोपी महेंद्र वसंतराव गजभिये उर्फ विजय भारती (50) बताया गया. विजय भारती कव्वाली गायक है और सिटी में कई कार्यक्रमों में गाने गाए है.

रविवार की रात 9 बजे के दौरान 11 और 10 वर्षीय बालिकाएं पड़ोस के घर की छत पर लेझिम की प्रैक्टिस कर रही थी. विजय भी छत पर पहुंचा. उसने खेलने के बहाने बच्चियों के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी. इसी दौरान 11 वर्षीय बालिका की बड़ी बहन छत पर पहुंची. उसने विजय को दोनों बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करते देख लिया. तुरंत उसने दोनों को अपने साथ घर चलने को कहा. विजय भारती ने बड़ी बहन को रोका. किसी को कुछ बताने पर बुरा अंजाम होने की धमकी दी. किशोरी अपने घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी.

मां तुरंत विजय से जवाब-तलब करने पहुंची. विजय ने उससे माफी मांगी और इस बारे में किसी को कुछ न बताने का निवेदन किया लेकिन माहौल बिगड़ता देख विजय अपने घर से भाग निकला. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही इंस्पेक्टर संतोष बकाल और एपीआई राजकुमार त्रिपाठी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर विजय के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. सोमवार को पुलिस ने विजय को चंद्रपुर से गिरफ्तार किया. इस घटना से पूरे इलाके में खलबली मच गई है.