Burglary, theft

Loading

नागपुर. जरीपटका थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े महिला चोर एक घर में घुसी. 7 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. गलती से घर में घुसने का बहाना कर महिला चलती बनी और उसके जाने के बाद चोरी का पता चला. पुलिस ने मिसाल लेआउट निवासी मंदा राजेश मेश्राम (47) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. मंदा इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट है.

शुक्रवार को मंदा ने घर की छत पर पापड़ सुखाने रखे थे. शाम को अपनी मां और बेटी के साथ छत पर सूखे हुए पापड़ निकालने गई. घर पर ताला लगाकर चाबी खिड़की पर ही रखी थी. इसी बीच चोर महिला घर के पिछले दरवाजे की चिटकनी तोड़कर भीतर प्रवेश किया. अलमारी में रखे नकद और जेवरात चोरी कर लिए. शाम 6.30 बजे के दौरान उनका बेटा गौरव घर लौटा. खिड़की से चाबी उठाकर उसने घर का लॉक खोला. भीतर नकाबपोश महिला दिखाई दी.

पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि वह उनके घर की नौकरानी से मिलने आई थी. गौरव ने मंदा को आवाज लगाई. मंदा ने उसे छत पर आने को कहा. गौरव महिला को छत पर ले गया. पूछताछ में गलती से घर में घुसने का बहाना करके महिला वहां से चली गई. कुछ देर बाद मेश्राम परिवार घर में आया तो अलमारी से जेवरात गायब थे. पिछले दरवाजे की चिटकनी टूटी थी. तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. जरीपटका पुलिस ने अज्ञात महिला आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.