nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    रामटेक (सं.). रामटेक-हिवरा (बाजार) मार्ग के नवेगांव (पुसदा पुनर्वसन) सीमा क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर दी. जिसमें बाइक सवार मुख्याध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना शनिवार की सुबह 8.30 बजे के आसपास हुई.

    प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक मुख्याध्यापक विश्वनाथ कुंभलकर (35) हिवरा बाजार, तह. रामटेक वर्तमान में रामटेक निवासी अपनी बाइक क्रमांक एमएच-40/ एस-2158 से हिवरा बाजार समीप सालई जिला परिषद प्राथमिक स्कूल जा रहे थे. वे मुख्यध्यापक पद पर कार्यरत थे. शनिवार को सुबह की स्कूल होने से वे रामटेक से स्कूल जाने के लिए निकले. इस बीच सामने से आ रहे आ रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमएच-31/ सीडी-5756 के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए विश्वनाथ की गाड़ी को टक्कर मार दी. जिससे मुख्याध्यापक कुंभलकर के सिर पर गहरी चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.

    घटना की जानकारी मिलते देवलापार पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल देवलापार भेज दिया. पुलिस ने ट्रक जब्त कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जांच सहायक पुलिस निरीक्षक प्रवीण बोरकुटे के मार्गदर्शन में देवलापार पुलिस कर रही है.