Nagpur Crime

Loading

नागपुर. सोशल मीडिया पर सक्रिय समीर स्टायलो को हीरोपंती करना भारी पड़ गया. बीच सड़क में कार की छत खड़े होकर बनाया गया वीडियो देख पुलिस ने स्टायलो के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. वह तो पुलिस के हाथ नहीं लगा है लेकिन उसका वाहन पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ज्ञात हो कि इसके पहले भी स्टायलो चर्चा में रहा है. कुछ महीनों पहले रैश ड्राइविंग के चलते उसकी कार रानीदुर्गावती चौक के समीप पलट गई थी. उसके खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज है. 4 दिन पहले स्टायलो ने ऑटोमोटिव चौक पर अपनी गाड़ी रुकवाई. गाड़ी की छत पर खड़े होकर वीडियो बनाया और पार्टी पॉपर भी उड़ाया.

यह वीडियो उसने अपने इंस्टाग्राम पर भी डाल दिया. यह वीडियो पुलिस के पास पहुंच गया. सीपी अमितेश कुमार ने तुरंत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन जब्त करने के आदेश दिए. स्टायलो के खिलाफ कपिलनगर थाने में विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसकी कार भी जब्त कर ली है. 

नाबालिगों ने वाहनों पर मचाया हुड़दंग

2 दिन पहले शहर की सड़कों पर नाबालिगों ने भी हुड़दंग मचाया. वाहनों पर ट्रिपल सीट बगैर हेलमेट के लापरवाही से वाहन चलाते हुए वीडियो तैयार किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अपलोड होते ही ट्रैफिक पुलिस काम पर लग गई. 11 वाहन पुलिस ने डिटेन किए और 1.10 लाख रुपये का जुर्माना भी ठोक दिया. कुंभारटोली, धंतोली निवासी चिरंजीव राऊत (27) के साथ 1 दर्जन नाबालिग वाहनों पर उत्पात मचाने निकले. ‘बाप तो बाप रहेगा’ की धुन पर वीडियो बनाया.

सीताबर्डी मेन रोड, धंतोली, अजनी, गणेशपेठ और सक्करदरा परिसर में घूम-घूम कर उत्पात मचाया. किसी के सिर पर हेलमेट नहीं था. वीडियो वायरल होते ही सीताबर्डी ट्रैफिक जोन द्वारा सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई. एक-एक वाहन का नंबर खंगाला गया. सभी 11 वाहन पुलिस ने जब्त कर लिए हैं. जांच करने पर 11 युवा नाबालिग होने का पता चला. उनके वाहनों पर पुराने चालान भी पेंडिंग थे. हर एक वाहन पर 10,000 रुपये का जुर्माना वसूला गया. इसके साथ ही विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.