gadkari
FILE- PHOTO

Loading

नागपुर. केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नौकरी हो या बिजनेस, परफॉर्मेंस रिपार्ट हमेशा अच्छी होनी चाहिए. यह बात उन्होंने प्रधानमंत्री रोजगार मेला के अवसर पर वसंतराव देशपांडे हाल में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण के दौरान कही.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये देशभर में 37 स्थानों पर इस मेले का उद्घाटन किया गया. इसमें कुल 51,000 युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किये गये. नागपुर में मध्य रेल नागपुर मंडल की मेजबानी में यह कार्यक्रम आयेाजित किया गया. गडकरी ने कहा कि ये खुशी की बात है कि आप अमृतकाल में सरकारी नौकरी ज्वाइन कर रहे हैं. अगले 25 वर्ष तक बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर देश की आजादी के शताब्दी काल में भी सरकार का हिस्सा बने रहे.

CR नागपुर में 18, SECR में 66

इसमें कुल 104 सफल उम्मीदवारो को नियुक्ति पत्र प्रदान किये गये. इनमें मध्य रेलवे में 18, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में 66, डाक विभाग में 8, गृह मंत्रालय में 1, स्वास्थ्य मंत्रालय (एम्स) में 1, शिक्षा मंत्रालय में 3, खान मंत्रालय में 1, 6 रक्षा मंत्रालय शामिल हैं. वहीं मध्य रेल के तहत नागपुर समेत मुंबई और पुणे में कुल 492 नियुक्ति पत्र भौतिक या इलेक्ट्रॉनिक रूप से प्रदान किये गये. इस अवसर पर मध्य रेल नागपुर मंडल के अपर मंडल रेल प्रबधंक खैरकर, पीयूष चांदेकर, सीनियर डीसीएम आशुतोष श्रीवास्तव तथा एसईसीआर नागपुर के अपर मंडल रेल प्रबंधक श्रीकांत चंद्रिकापुरे आदि की उपस्थिति रही.