murder

    Loading

    नागपुर. बार-बार महिला से मुलाकात करना और उसका मोबाइल नंबर मांगना भारसिंगी के आनंद शंकरराव ठाकरे (40) को महंगा पड़ा. महिला के संतप्त परिजनों ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को मध्यप्रदेश में ले जाकर फेंका. इस मामले में तीन आरोपियों को पांढुर्ना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूरज प्रकाश पिजवे (27), प्रतिक प्रमोद कपिले (21) और  प्रवीण मनीराम नर्रे (29) तीनों शेंदुर्जनाघाट ताह वरूड जि.अमरावती निवासी गिरफ्तार आरोपियों के नाम है.

    प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को पांढुर्ना पुलिस स्टेशन अंतर्गत आनेवाले चुक्का पुलिया क्रमांक 2 के नीचे आनंद का  अर्ध जला स्थिति में शव मिला था. इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर किया गया था. जांच के दौरान आनंद की आरोपी सूरज के एक महिला रिश्तेदार पर बुरी नजर थी. आनंद यह हमेशा सूरजला को महिला से बात कराने और पहचान कराने की बात किया करता था.

    इसी बात से नाराज हुए सूरज ने आनंद का काटा निकालने का तय किया. सूरज ने इसकी योजना बनाई. इसके अनुसार शनिवार 15 जानवरी को आनंद वरूड पहुंचा. यहां उसने सूरज के साथ कुछ समय बिताया. दरम्यान आनंद ने सूरज को उसकी रिश्तेदार महिला का मोबाइल नंबर मांगा.

    सूरज के मना करने पर आनंद जिद्द करने लगा, इतना ही नहीं तो सूरजच्या के ससुर को  जन्मदिन की शुभकानाएं देने के लिए उसके गांव जाने की भी जिद्द करने लगा था. इससे सूरज को गुस्सा आया और सूरज ने प्रवीण और प्रतिक को बुलाकर आनंद को गाड़ी में डालकर पांढुर्ना लेकर गए. यहां तीनों ने आनंद के सिर पर पत्थर से सिर कूचलकर पहले उसकी हत्या की फिर  मृतक की पहचान न हो सके और सबूत मिटाने की दृष्टि से लाश को घटनास्थल से कुछ दूर ले जाकर  मालापुर के चुक्का पुलिया क्रमांक 2 के नीचे फेंक दिया. तो आनंद की कार राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 47 मोहीघाटी बैतूल में ले जाकर उसे जला दिया. संदेह के आधार पर पुलिस ने तीनों को अलग-अलग स्थान से हिरासत में लेकर उनसे सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने हत्या करने की बात कबूल की.