Kidnapping
FILE PHOTO

Loading

नागपुर. चोरी का आरोप लगाते हुए 2 आरोपियों ने 15 वर्षीय छात्र को जबरन अपने दोपहिया वाहन में बैठा लिया. अलग-अलग स्थानों पर घुमाने के बाद उसे पारडी ले गए. वहां छात्र उनके चंगुल से छूटकर भाग निकला और पिता को जानकारी दी. सीताबर्डी पुलिस ने अपहरण और लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है. 15 वर्षीय आयुष 10वीं कक्षा में पढ़ता है.

माता-पिता मेस का व्यवसाय करते हैं. सोमवार की रात 8.30 बजे के दौरान वह ट्रैफिक पार्क के पास आईस्क्रीम खाने गया था. वीआईपी गैरेज के पास 20 से 25 वर्ष उम्र के 2 आरोपियों ने उसे रोका. मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाकर उसे वाहन में बैठकर साथ चलने को कहा. आरोपी उसे प्रतापनगर की तरफ ले गए. वहां गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया.

आयुष से ही पैसे लेकर आरोपियों ने गाड़ी में पेट्रोल भरवाया. इसके बाद आरोपी उसे पारडी की तरफ ले गए. वहां उसका मोबाइल छीन लिया. तभी आरोपी के पैसे जमीन पर गिर गए और आयुष वहां से भाग निकला. एक सब्जी विक्रेता के मोबाइल से पिता को कॉल करके मदद के लिए बुलाया.

पिता ने पूरी घटना की जानकारी ली और सीताबर्डी थाने में शिकायत दर्ज करवाई. वीआईपी रोड जैसे आवाजाही वाले मार्ग पर छात्र का अपहरण होने की खबर से पुलिस भी सकते में आ गई. तुरंत आरोपियों की खोजबीन शुरू हो गई. आयुष का कहना है कि वह डर गया था. इसीलिए चीख-पुकार नहीं की. पेट्रोल खत्म होने पर तीनों पंप पर भी रुके थे. पुलिस फुटेज की जांच में जुट गई है. 2 युवक उसे साथ ले जाते दिखाई दे रहे है लेकिन उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.