Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. लकड़गंज थानांतर्गत जूनी मंगलवारी परिसर में शनिवार को दिन निकलते ही हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई. घरेलू विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गर्दन और पेट पर वार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. मृतक छाया रामदास बोरीकर (52) बताई गई. आरोपी रामदास बोरीकर (60) सनकी स्वभाव का है और पत्नी के साथ छोटी-छोटी बातों पर विवाद करता था. आए दिन घर में मारपीट होती थी. इससे तंग आकर छाया वर्ष 2017 से अपने 2 बेटों सतीश (32) और राकेश (28) के साथ जूनी मंगलवारी में ही पाटिल अखाड़े के पास रहने लगी जबकि रामदास ढिवर मोहल्ले में स्थित पुराने मकान में रहता था. इसके बाद भी रामदास पत्नी छाया के साथ विवाद करता रहता था.

    आगामी 9 जून को सतीश की शादी है. सतीश की इच्छा थी कि रामदास भी शादी में हिस्सा ले और आशीर्वाद दें. 10 दिन पहले सतीश पिता के घर गया. उन्हें शादी में हिस्सा लेने और अपने साथ रहने को कहा. रामदास ने साथ रहने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि शादी में भी नहीं आएंगे. सतीश ने इस बारे में अपनी मां छाया से चर्चा की. छाया ने कहा कि वह पति को समझाएगी.

    शनिवार की सुबह 6.45 बजे के दौरान छाया दूध लाने के लिए घर से निकली. वहीं से रामदास को समझाने चली गई. बातचीत में दोनों के बीच विवाद हो गया. रामदास ने गुस्से में घर पर रखा चाकू उठाकर छाया पर हमला कर दिया. गर्दन और पेट पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. शोर-शराबा होने पर पड़ोसियों ने घटना की जानकारी सतीश और राकेश को दी. दोनों तुरंत मौके पर पहुंचे.

    जख्मी अवस्था में पड़ी मां को निजी अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही लकड़गंज पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने रामदास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. सतीश ने मां के साथ मिलकर विवाह की सारी तैयारी भी पूरी कर ली थी. बस इतनी इच्छा थी कि पिता भी विवाह में शामिल हों और वर-वधु को आशीर्वाद दें लेकिन रामदास के सिर पर सनक सवार थी. आखिरकार उसने पत्नी की जान ले ही ली.