Thane Crime
File Photo

Loading

नागपुर. हिंगना थानातंर्गत बर्थडे पार्टी मना रहे युवकों पर पुराने विवाद में चाकू से हमला कर 4 युवकों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी युवकों में सातनवरी निवासी सागर दत्तुजी डोंगरे (22) और आदित्य ओमकार निघोट (23), वानाडोंगरी निवासी शुभम जोध (26) और हिंगना निवासी करण भीमराव मोहिते (26) हैं. जबकि आरोपियों में अभिषेक आमदरे, अल्केश गजभिये, बादल लोनारे, रोहित खंडारे और धम्मशील कांबले बताये गये. सभी धामना निवासी है.

दोनों हाथों में चाकू से किये वार

जानकारी के अनुसार फरियादी धामना निवासी रितिक मधुकर झाड़े (22) अपने जन्मदिन पर दोस्तों सागर, आदित्य, शुभम और करण के साथ अमरावती रोड स्थित अमरजीत पंजाबी ढाबे पर खाना खाने गया हुआ था. सामने की टेबल पर ही आरोपी अभिषेक अपने बाकी साथियों के साथ बैठा था. उसने पुराने विवाद में रितिक और उसके दोस्तों से झगड़ा शुरू कर दिया. उसने कहा कि मुझे मारने की हिम्मत हो तो मार के दिखाओ. कुछ देर विवाद होने के बाद सभी युवक ढाबे से बाहर रोड पर पहुंचे और वहां उनके बीच मारपीट शुरू हो गई. कुछ ही देर में अल्केश ने अपने दोनों हाथों में चाकू लेकर पहले करण की पसली में वार कर दिया.

शुभम बचाने के लिए दौड़ा तो उसके हाथ पर चाकू मारकर उसे जख्मी कर दिया. इस बीच रितिक ने करण और शुभम को अपने दोपहिया वाहन पर बैठाकर हॉस्पिटल ले आया. कुछ ही देर में समीर एंबुलेंस से सागर और आदित्य को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा. समीर ने बताया कि अल्केश ने सागर के पेट और आदित्य के कंधे के नीचे चाकू मारकर दोनों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. पुलिस ने मामला दर्जकर सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.