ARREST
File Photo

    Loading

    नागपुर. हुड़केश्वर के राजापेठ परिसर में स्थित पेट्रोल पंप पर लूटपाट करके फरार हुए 2 नाबालिग सहित 3 आरोपियों को क्राइम ब्रांच के यूनिट-4 ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में आजाद कॉलोनी, बड़ा ताजबाग निवासी मोहम्मद दानिश मतिन शेख (24) और 2 नाबालिगों का समावेश है. सोहेल उर्फ बिट्टू फारुख पटेल (19) अब भी फरार है.

    दानिश के खिलाफ पहले भी आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. 1 नाबालिग का भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है. धनगवलीनगर निवासी प्रवीण दीपकचंद शाहू (39) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. प्रवीण राजापेठ बस स्टाप के समीप स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप में काम करते हैं. बुधवार की रात 10 बजे के दौरान दानिश पंप पर आया. उस समय प्रवीण रुपयों की गिनती कर रहे थे. वह प्रवीण के हाथ से नोटों का बंडल छीनकर सड़क पर भागा.

    अन्य आरोपियों के साथ ऑटो में सवार होकर भाग निकला. हुड़केश्वर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज किया. क्राइम ब्रांच का यूनिट-4 भी आरोपियों की तलाश में था. गुरुवार की सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि वारदात में शामिल दानिश और उसके साथी आजाद कॉलोनी परिसर में घूम रहे हैं. खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीनों को हिरासत में ले लिया. बिट्टू की तलाश जारी है.

    सूत्रों का दावा है कि म्हालगीनगर परिसर में वाहनों की तोड़फोड़ करने वाले युवकों में बिट्टू भी शामिल था. डीसीपी सुदर्शन मुमक्का और एसीपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर भेदोड़कर, एपीआई अरविंद शिंदे, पीएसआई उमाले, कांस्टेबल चेतन पाटिल, युवानंद कड़ू, संदीप मावलकर, महेश काटवले और सत्येंद्र यादव ने कार्रवाई की.