murder

    Loading

    रामटेक. पुराने विवाद को लेकर पड़ोस में रहने वाली महिला पर लोहे के पाइप से हमला कर उसकी हत्या करने की घटना रामटेक पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत डोंगरी में मंगलवार को दोपहर 3.30 बजे के करीब हुई. महिला पर हमला करते समय उसका पति मदद के लिए आया तो आरोपियों ने उसके सिर पर भी प्रहार कर उसकी हत्या का प्रयास किया. इस घटना में वह गंभीर जख्मी हो गए. इस प्रकरण में रामटेक पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

    जानकारी अनुसार श्यामदयाल हरीराम शरणांगत (५५) व उनकी पत्नी ओमेश्वरी श्यादयाल शरणांगत (४५) मौजा डोंगरी स्थित अपने घर में थे. उस समय ओमेश्वरी शरणागत पानी लाने के लिए आरोपी कैलास यशीलाल शरणांगत (3५) के घर के सामने बोरवेल पर गई थी. इस दौरान आरोपी कैलास शरणांगत ने पुराने विवाद को लेकर ओमेश्वरी के सिर पर बोरवेल के ऊपर के लोहे के पाइप से जोरदार प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. श्यामदयाल उसे बचाने गया तो आरोपी ने उसके भी सिर पर लोहे के पाइप से वार कर उसे गंभीर जख्मी कर दिया.

    घटना की जानकारी मिलते ही रामटेक के उप- विभागीय पुलिस अधिकारी अशित कांबले ने इस संबंध में दखल लेकर रामटेक के पुलिस निरीक्षक प्रमोद मकेश्वर के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, उसे रात में डोंगरी परिसर के खेत से गिरफ्तार कर लिया गया. उपविभागीय पुलिस अधिकारी आशित कांबले, रामटेक के पुलिस निरीक्षक प्रमोद मकेश्वर के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक श्रीकांत लांजेवार व पुलिस टीम द्वारा उक्त कार्रवाई की गई.