मविआ को लगेंगे बड़े-बड़े झटके, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने किया दावा

    Loading

    नागपुर. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने दावा किया है कि आने वाले कुछ समय में महा विकास आघाड़ी में शामिल कांग्रेस, राकां, शिवसेना को और बड़े-बड़े झटके लगेंगे. उन्होंने कहा कि मविआ के कार्यकाल में राकां व कांग्रेस के 50 प्रमुख नेताओं का भला हुआ लेकिन नीचे के पदाधिकारी व कार्यकर्ता नाराज हैं.

    तीनों पार्टियों को बड़े झटके लगने वाले हैं. संगठन को बढ़ाने का हमारा कार्य शुरू है. जैसे-जैसे 2024 का चुनाव नजदीक आएगा वैसे-वैसे कांग्रेस-राकां के कुछ बड़े नेता हमारी पार्टी में आएंगे. वे पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने अशोक चव्हाण के उस वक्तव्य जिसमें उन्होंने एकनाथ शिंदे का नाम लिए बगैर यह कहा कि मिलिंद नार्वेकर, अनिल देसाई, विनायक राऊत सेना-कांग्रेस की सत्ता स्थापना के लिए मेरे पास आए थे, पर बावनकुले ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार व शिवसेना चला रहे थे न कि शिंदे.

    चव्हाण अब शिंदे का नाम लेकर संभ्रम निर्माण करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्हें उद्धव ठाकरे का नाम लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि चंद्रकांत खैरे ठाकरे के विश्वासु हैं यह साबित करने के लिए सिर पैर एक कर रहे हैं. 2014 और 2019 में भाजपा के साथ जो षड्यंत्र हुआ उसे शिवसेना प्रमुख का संरक्षण था क्योंकि उनके संरक्षण के बिना ऐसा नहीं हो सकता था.