crime
File Photo

  • धंतोली का मामला, अज्ञात युवकों की तलाश जारी

Loading

नागपुर. अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर के साथ ऑफिस जा रहे युवक की कार पर अज्ञात युवकों द्वारा पत्थर मारकर जानलेवा हमला करने का मामला धंतोली थाना क्षेत्र में सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मेडिकल चौक निवासी फिरदौस खान वाहेदखान पठान (42) ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि दोपहर करीब 3.15 बजे वह अपने दोस्त अंकित भुतड़ा के साथ कार एमएच-31/एफआर-8208 से अपने ऑफिस जा रहे थे. कार फिरदौस चला रहे थे. इसी दौरान आनंद टॉकीज से मुंजे चौक होते हुए यशवंत स्टेडियम वाले रास्ते पर उन्होंने कार मोड़ी. कुछ ही दूरी पर उन्हें फुटपाथ पर 5 युवक दिखाई दिये. इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते, एक युवक ने एक बड़ा पत्थर कार के शीशे पर मार दिया. इससे कांच तड़क गया.

जमकर मारपीट

फिरदौस ने तुंरत कार रोकी और विंडो ग्लास नीचे करके युवकों से पूछा कि पत्थर क्यों मारा. इतना सुनते ही पांचों युवक पास आये और उन्हें कार से बाहर खिंचने लगे. फिरदौस ने बताया कि इस दौरान युवक कह रहे थे कि तु विधायक का भाई है क्या, तू यहां का दादा है क्या. इसी बीच युवकों ने फिरदौस की पिटाई शुरू कर दी. कार में बैठे अंकित ने बीचबचाव की कोशिश की तो युवकों ने उसकी भी पिटाई शुरू कर दी. बकौल फिरदौस, इस दौरान वहां कई ऑटो चालक मौजूद थे लेकिन किसी ने मदद नहीं की. कुछ अन्य लोगों ने युवकों को रुकने के लिए कहा लेकिन शराब के नशे में वे मारपीट करते रहे थे. 

भागकर बचाई जान

नशे में युवकों ने फिरदौस और अंकित की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान जैसे-तैसे फिरदौस वहां से भागा. एक युवक ने उस पर फिर पत्थर मारा लेकिन लगा नहीं. एक युवक उसके पीछे दौड़ा लेकिन कुछ दूर जाकर वह लौट गया. फिरदौस ने एक फल वाले के ठेले के पीछे छिपकर जान बचाई. यहां से उसने अपने दोस्तों को फोन कर सारी बात बताई और उन्हें मौके पर बुला लिया. जब तक उसके दोस्त वहां आते, तब तक सारे युवक फरार हो चुके थे. इसके बाद सभी धंतोली थाने पहुंचे और शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.