File Photo
File Photo

Loading

नागपुर. सोनेगांव थानांतर्गत इंद्रप्रस्थनगर में हुई डकैती की वारदात 36 घंटे बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. मंगलवार को तड़के 3 नकाबपोश अपराधी दरवाजे का लॉक तोड़कर इंद्रप्रस्थनगर निवासी सुरेश सदाशिव पोटदुखे के घर में घुसे थे. उन्हें बंधक बनाकर 25 लाख नकद और जेवरात सहित 32 लाख रुपये का माल लूट लिया.

आरोपियों ने सुरेश की कमर पर चाकू से भी वार किया था. उपचार जारी है और हालत स्थिर बताई जा रही है. बुधवार को भी डीसीपी जोन 1 अनुराग जैन, सोनेगांव पुलिस और क्राइम ब्रांच के 3 दस्तों ने परिसर में छानबीन की. सुरेश के घर की तरफ आने-जाने वाले हर रास्ते की बारीकी से जांच की जा रही है.

पुलिस ज्यादा से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. जिससे आरोपियों का सुराग मिल पाए लेकिन अब तक कोई ठोस सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा है. सुरेश के घर पर जाने-आने वाले हर व्यक्ति की जानकारी लेकर एक सूची तैयार की जा रही है. पिछले 48 घंटों में घर पर कौन-कौन आया था. घर और तिजोरी की जानकारी किसे हो सकती है उन सभी का पता लगाया जा रहा है. पुलिस को संदेह है कि रेकी करके घटना को अंजाम दिया गया है.