sahil Sayyad

  • तलाकशुदा पत्नी का अपहरण कर की थी मारपीट

नगापुर. जमीनों पर कब्जा जमाने और फिरौती मांगने के मामलों को लेकर चर्चा में आए सफेद पोश अपराधी साहिल सैयद को एक बार फिर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बार उसकी गिरफ्तारी अपनी ही तलाकशुदा पत्नी का अपहरण कर मारपीट करने के मामले में हुई है. इस मामले को हुड़केश्वर पुलिस ने ठंडे बस्ते में डाल दिया था. बताया जाता है कि सीपी अमितेश कुमार की फटकार के बाद यह कार्रवाई की गई है.

ज्ञात हो कि एलेक्सिस अस्पताल प्रबंधन को धमकाने को लेकर पहली बार साहिल का नाम चर्चा में आया था. उसने मनपा के स्वास्थ अधिकारी डा. प्रवीण गंटावार के साथ मिलकर भाजपा नेताओं को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने की साजिश रची थी. इसके बाद साहिल के अपराधों की कुंडली खुलती गई. कई जमीनों पर अवैध कब्जा जमाने, लोगों के साथ धोखाधड़ी करने और फिरौती मांगने को लेकर साहिल के खिलाफ कई मामले दर्ज हुए. इसी बीच एक पीड़ित महिला ने उसके खिलाफ हुड़केश्वर पुलिस से शिकायत की थी. इस महिला को साहिल ने अपने प्यार के झांसे में लेकर विवाह किया था. बाद में उसे तलाक दे दिया.

3 दिन की पुलिस हिरासत

पीड़िता का अपहरण कर उसे एक मकान में ले गया. वहां साहिल के अलावा उसकी तीसरी पत्नी नीलिमा जायसवाल, भाई और अन्य लोग भी मौजूद थे. पीड़िता के साथ मारपीट कर एक वीडियो क्लिप भी तैयार की गई. उसे आपत्तिजनक बातें कहने के लिए मजबूर किया गया. उसका फ्लैट भी अपने नाम करवा लिया. पीड़िता ने मामले की शिकायत हुड़केश्वर पुलिस से की थी. पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसीलिए पीड़िता थाने के चक्कर काटती रही.

आखिर पीड़िता ने सीपी अमितेश से मुलाकात कर पूरे प्रकरण की जानकारी दी. उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए डीसीपी क्राइम गजानन राजमाने को कार्रवाई के निर्देश दिए. पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया. अदालत ने उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है. फिलहाल इस प्रकरण में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.