amruta-fadnavis
File Pic

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने दर्ज की शिकायत

Loading

नागपुर. पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और बेटी के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की. पूर्व पार्षद संजयकुमार बालपांडे के नेतृत्व में रशीद शेख, सुधीर महाकालकर, जावेद काजी, आकाश राठोड़, मुनीर शेख सहित कार्यकर्ता सोमवार की शाम कोतवाली थाने पहुंचे और हैद्राबाद निवासी संजय रांजेश रंगारे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

बालपांडे ने अपनी शिकायत में बताया कि संजय लगातार अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए 2 समाजों में तनाव पैदा करने वाली पोस्ट कर रहा है. कुछ दिन पहले उसने राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और बेटी के बारे में अपशब्द लिखकर पोस्ट की. इसके अलावा वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संघ प्रमुख मोहन भागवत के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुका है. उसने ब्राम्हण परिवार की महिलाओं के खिलाफ भी अपशब्द कहे हैं. उसकी सारी पोस्ट 2 समाजों में विवाद पैदा करने वाली है.

इससे कभी कोई बड़ी घटना हो सकती है. उसकी पोस्ट से भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है. समाज के प्रति अपशब्द लिखने से लोगों की भावनाओं को चोट पहुंची है. इसीलिए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए. शिकायत के साथ संजय द्वारा किए गए पोस्ट की स्क्रीन शॉर्ट भी जोड़े गए है.