accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में एक मेटाडोर चालक ने रांग साइड पर लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक कार और दोपहिया वाहन पर सवार वृद्ध को टक्कर मार दी. हादसे में वृद्ध की मौत हो गई, जबकि कार में सवार 3 लोग जख्मी हो गए. मृतक बावने लेआउट, दत्तवाड़ी निवासी संगमलाल रामसुख पांडे (69) बताए गए.

पुलिस ने संगमलाल के बेटे अतुल की शिकायत पर मेटाडोर क्र. एमएच 35-0972 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रविवार की शाम 7 बजे के दौरान संगमलाल अपने दोपहिया वाहन क्र. एमएच 31- ईयू 3044 पर डिफेंस परिसर में स्थित काली माता मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे. वेणा टी-प्वाइंट पर विरुद्ध दिशा से रांग साइड आए मेटाडोर चालक ने संगमलाल के सामने चल रही कार क्र. एमएच 31-ईयू 3044 को टक्कर मार दी.

इसके बाद संगमलाल के वाहन को चपेट में ले लिया. वे बुरी तरह जख्मी हो गए. कार में सवार 3 लोग भी जख्मी हुए लेकिन वे पुलिस से शिकायत किए बगैर ही उपचार के लिए चले गए. घटना की जानकारी मिलते ही वाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. संगमलाल को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया. आरोपी मेटाडोर चालक की तलाश जारी है.