murder
फाइल फोटो

Loading

नागपुर. कोंढाली में 2 व्यापारियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी स्मृति लेआउट, वाड़ी निवासी ओमकार महेंद्र तलमले (25) पिछले 2 वर्षों से ठगी के धंधे में सक्रिय था. जानकारी मिली कि बेरोजगार दर्जनों युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर उसने लाखों रुपया लिया. किसी को नौकरी नहीं मिली. युवक उससे रकम वापस मांगने लगे. इसीलिए ओमकार ने हत्या की प्लानिंग की.

इस हत्याकांड में मृतक अंबरीश देवदत्त गोले (40) का शव तो मिल गया लेकिन निरालाकुमार जयप्रकाश सिंह का शव अब तक नहीं मिला. अब पुलिस निराला का शव ढूंढने के लिए ड्रोन कैमरा का उपयोग करने वाली है. इसके अलावा एसडीआरएफ से भी मदद मांगी जा रही है. जिस समय यह घटना हुई बारिश के चलते नदी में बहाव तेज था.

पुलिस का अनुमान है कि निराला का शव बहाव में कहीं दूर बह गया. आस-पास के गांवों में ग्रामीणों को भी अलर्ट रखा गया है. सोमवार को पुलिस ने ओमकार के घर की तलाशी ली. उसके घर के छज्जे पर पुलिस को मटके में हथियार दिखाई दिए. पुलिस ने 2 पिस्तौल और 1 जिंदा कारतूस जब्त किया. जब्त किए गए हथियारों की बैलेस्टिक जांच की जाएगी. पुलिस ओमकार सहित लकी संजय तुर्केल (२२), हर्ष आनंदलाल वर्मा (२२), दानिश दुर्गाप्रसाद शिवपेठ (२१), हर्ष सौदागर बागडे (१९) और बजरंग दल के प्रांत संयोजक विशाल पुंज से कड़ी पूछताछ कर रही है.