accident
File Pic

    Loading

    • कोंढाली में हादसा, पति-पत्नी समेत पुत्री गंभीर
    • राखी बांधने जा रहा था परिवार

    कोंढाली (सं.). कोंढाली पुलिस थाना के तहत दुधाला गांव में नागपुर से अमरावती की ओर जा रहा तेज रफ्तार एक पिकअप वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें पत्नी समेत बाइक चालक और उसकी तीन पुत्रियां गंभीर घायल हो गईं. घायलों को नागपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान दो पुत्रियों ने दम तोड़ दिया. यह घटना शनिवार की दोपहर 3.30 बजे के दरम्यान पुष्पांजलि होटल के सामने हुई.

    प्राप्त जानकारी अनुसार कोंढाली से सटे दुधाला गांव में कोंढाली-नागपुर लेन पर नागपुर से अमरावती की ओर जा रहे पिकअप गाड़ी ने पीछे से बाइक क्रमांक एमएच-40/ बीक्यू-7486 को जोरदार टक्कर मार दी. इसमे बाइक चालक सावनेर तहसील के वाकोड़ी निवासी विजय निरंजन पेठे (35), पत्नी पूजा (30), पुत्री श्रावणी (7), त्रिशा (3) और 1 वर्षीय निहारिका गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी रक्षाबंधन के लिए कोंढाली जा रहे थे. पिकअप की टक्कर से विजय पेठे और उनकी पत्नी समेत तीनों बेटियां बाइक से उछल कर सड़क पर गिर गए. फौरन घटना की सूचना कोंढाली पुलिस को दी गई.

    जानकारी मिलते ही कोंढाली के थानेदार पंकज वाघोड़े घटनास्थल पर पहुंचे. घायलों को कोंढाली के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रथमोपचार के लिए पहुंचाया. पश्चात नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. जहां उपचार के दरम्यान नेहारिका, त्रिशा ने दम तोड़ दिया. विजय पेठे और उनकी पत्नी पूजा और 7 वर्षीय श्रावणी का नागपुर मेडिकल कॉलेज में उपचार शुरू है. पिकअप गाड़ी गोंदिया से अमरावती जा रही थी. कोंढाली पुलिस ने पिकअप चालक मोहम्मद जावेद (22) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. कोंढाली के थानेदार वाघोडे मामले की जांच कर रहे हैं.