Police raid on hookah parlor in Thane, Maharashtra, five people arrested
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. गोपनीय जानकारी के आधार पर डीसीपी जोन-2 के दस्ते ने शनिवार देर रात कैनल रोड पर स्थित विला 55 लाउंज पर छापा मारा. यहां ग्राहकों को हुक्के के साथ शराब भी परोसी जा रही थी. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लाउंज के संचालक सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया. आरोपियों में रजत विहार, क्लार्क टाउन निवासी बलजीत उर्फ बल्ली अरविंद ओसान (33), भरतनगर, अमरावती रोड निवासी खुशाल प्रमोद देव (24), मैनेजर रोहित विनोद तुरकेल (35), महाबुद्धि अपार्टमेंट, जरीपटका निवासी लवेश गोपाल शर्मा (24) और रामनगर निवासी राहुल केशव रहांगडाले (24) का समावेश है.

    लंबे समय से यहां हुक्का पार्लर चल रहा है. बड़ी संख्या में युवक और युवती विला 55 में हुक्का पीने जाते हैं. केवल कैफे लाउंज होने के बावजूद यहां हुक्के के साथ शराब पीने की सुविधा भी प्रदान की जाती है. शनिवार रात 11.30 बजे के दौरान पुलिस ने छापा मारा. समय सीमा के बाद भी यहां ग्राहक धुआं उड़ा रहे थे और साथ में शराब का मजा ले रहे थे.

    जांच में 3 बियर की बोतल और 1 रम की बोतल भी मिली. पुलिस ने हुक्का पॉट, फ्लेवर, कोल और शराब सहित 17,730 रुपये का माल जब्त किया. आरोपियों के खिलाफ कोटपा एक्ट और शराब बंदी कानून सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. डीसीपी विनीता साहू के मार्गदर्शन में पीएसआई कुणाल धुरट, हेड कांस्टेबल प्रमोद अरखेल, महेश बावने, जयंता नांदेकर, आभा मुंडे, सुमेरसिंह राठौड़ और अनीस शेख ने कार्रवाई की.

    घर के भेदियों से मामला टांय-टांय फिश

    शनिवार की रात शहर के सभी हुक्का पार्लरों में बड़ी पार्टी चलती है. बड़ी संख्या में युवा जाते हैं. शनिवार की रात भी क्राइम ब्रांच की टीमों ने कई हुक्का पार्लरों पर रेड की लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला. घर के भेदियों के कारण ही पुलिस टांय-टांय फिश हो जाती है. हुक्का पार्लर के संचालकों ने सभी यूनिट में अपना एक न एक मुखबिर बना लिया है. रेड होने से पहले ही सभी हुक्का पार्लर संचालकों को खबर पहुंच जाती है और सारा सामान पहले ही समेट लिया जाता है. इसके पहले भी पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी है लेकिन लाउंज और पब चालकों का नेटवर्क इतना तगड़ा हो गया है कि रेड सफल नहीं हो पाती. हुक्का पार्लर संचालकों पर शिकंजा कसने से पहले पुलिस को अपने कर्मचारियों पर लगाम लगानी पड़ेगी.