Ramdas Athawale
File Photo

    नागपुर. केन्द्रीय समाज कल्याण राज्य मंत्री रामदास आठवले ने एक बार फिर भविष्यवाणी की है कि राज्य में कुछ दिनों में फिर भाजपा-सेना युति की सरकार बनेगी. उन्होंने राज्य में 2 दिनों से राजनीतिक स्तर पर दोनों पार्टी नेताओं की ओर से किए जा रहे वक्तव्य के आधार पर यह दावा किया. उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना और भाजपा एक साथ आएं इसके लिए पहले से मैं प्रयास कर रहा हूं. वे रविभवन में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में वे विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेंगे. 

    शिवसेना को कोई फायदा नहीं

    आठवले ने कहा कि शिवसेना को कांग्रेस और राकां के साथ रहने से कोई फायदा नहीं हैं. शिवसेना के कई विधायक भी चाहते हैं कि भाजपा के साथ ही जाएं. महाविकास आघाड़ी सरकार में खुद शिवसेना भी परेशान चल रही है. उसकी परेशानी छिपी नहीं है. इसलिए उसे भाजपा के साथ आना चाहिए. अभी भी वक्त है दोनों पार्टी को एक साथ आना चाहिए तभी राज्य के विकास को गति मिलेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को भी उद्धव ठाकरे से चर्चा करनी चाहिए. 

    राणे-सेना विवाद खत्म करो

    केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे और शिवसेना के बीच जो विवाद चल रहा है उसे खत्म कर देना चाहिए. राज्य की सत्ता के लिए यह जरूरी है. अगर शिवसेना महाविकास आघाड़ी से अलग होती है तो राज्य में नई सरकार बनाने का रास्ता साफ होगा.