Police raid on hookah parlor in Thane, Maharashtra, five people arrested
Representative Photo

Loading

नागपुर. क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमों ने अंबाझरी और बजाजनगर थाना क्षेत्र में चल रहे 3 हुक्का पार्लरों पर छापेमारी की. उल्लेखनीय है कि बुधवार को सीपी अमितेश कुमार ने बजाजनगर और राणाप्रतापनगर के थानेदार, डीबी स्क्वाड और क्राइम ब्रांच के दल की जमकर क्लास ली. यहां चल रही गैरकानूनी गतिविधियों पर फटकार लगाई और सभी अवैध धंधों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे.

बुधवार की रात पुलिस ने अंबाझरी थानांतर्गत गोकुलपेठ परिसर में स्थित मिलियन डॉलर कैफे में छापा मारा. यहां युवा तंबाकूसहित हुक्का का सेवन करते मिले. पुलिस ने भिलगांव निवासी मनीष राजेश निनावे (23) के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया.

वैसे जानकारी मिली है कि कैफे के असली मालिक करण चेलानी और निखिल अन्ना हैं. अन्ना वही है जिसने कुछ दिन पहले डाबो लाउंज में महिला से मारपीट की थी. वह कोराडी रोड पर रेस्टोरेंट भी चलाता है. हुक्का सामग्री सहित 17,600 रुपये का माल पुलिस ने जब्त किया. दूसरी कार्रवाई अंबाझरी थानांतर्गत स्थित विला 55 पर हुई.

यहां पुलिस ने गोधनी निवासी कार्तिक शिवदास येवले (29) और झिंगाबाई टाकली निवासी नबील जमा इरशाद कुरैशी (32) को हिरासत में लिया. उनसे 9,200 रुपए का माल बरामद किया गया. तीसरी कार्रवाई बजाजनगर थानांतर्गत शंकरनगर के हाउस ऑफ हेल नामक रेस्ट्रो लाउंज में की गई. यहां से पुलिस ने मस्कासाथ निवासी कौस्तुभ अतुल लांजेवार (22), सुभाषनगर निवासी साहिल संजय निंदेकर (21), जय अनिल शिंदे (21), आदित्य गणेश मसराम (20) और हुक्का सेवन करने वाले कुछ अन्य युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस ने हाउस ऑफ हेल से 13,000 रुपए का माल जब्त किया.