accident
File Photo

    Loading

    • बिगड़ी कार को मार रहे थे धक्का 
    • कोंढाली थाना क्षेत्र के तहत सतनवरी परिसर में हुई घटना

    कोंढाली. अमरावती से अंबादेवी के दर्शन कर कार से नागपुर लौट रहे चार दोस्तों  को अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. एक अन्य युवक को मामूली चोटें आयी. यह घटना कोंढाली थाना क्षेत्र के तहत सतनवरी परिसर में सोमवार की रात करीब 2.15 बजे के दरम्यान हुई.

    पुलिस के अनुसार, 10 अक्टूबर को अंबादेवी के दर्शन करने के लिये नागपुर से स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमएच-31/ एफई-5088 में आकाश मुरलीधर अडसुले (31) खरबी रोड वाठोड़ा, सुमित रमेश नागदेवे (31) दिगोरी, अश्विन जगन्नाथ वाकोडीकर (32) तथा आकाश जगन्नाथ वाकोडीकर (30) तांडापेठ, पांचपावली निवासी अमरावती गए थे.

    10 अक्टूबर की शाम देवी दर्शन करने के बाद चारों मित्र नागपुर के लिये रवाना हुए. इस दौरान अमरावती-कोंढाली मार्ग पर रात में एक ढाबे पर सभी ने खाना खाया. इसके बाद नागपुर के लिए निकल पड़े. सोमवार की रात करीब 2.15 बजे के दरम्यान कार का टायर पंचर हो गया. टायर बदलने के बाद चालक आकाश मुरलीधर अडसुले ने कार शुरू करने का प्रयास किया. परंतु काफी देर तक प्रयास करने के बावजूद कार शुरू नहीं हुई. 

    हवा में उछल पड़े चारों 

    इस दौरान चारों मित्रों ने मार्ग से जाने वाले वाहन चालकों से मदद मांगी. काफी देर बाद 2 कारें रुकीं जिसमें से एक कार चालक ने स्विफ्ट कार में बैठकर कार शुरू करने का प्रयास कर रहा था. और कार को पीछे से आकाश अडसुले, सुमीत नागदेवे, अश्विन वाकोड़ीकर, आकाश वाकोडीकर धक्का मार रहे थे. ठीक उसी समय अचानक पीछे से आ रहा अज्ञात ट्रक के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए चारों को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि चारों युवक सड़क पर उछल गये.

    इस हादसे में आकाश अडसुले की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि सुमित नागदेवे, अश्विन वाकोड़ीकर गंभीर रूप से घायल हो गए. तथा आकाश वाकोडीकर मामूली चोटें आईं. घटना की जानकारी मिलते ही कोंढाली थाना के थानेदार चंद्रकांत काले के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक अजीत कदम, एएसआई दिलीप इंगोले, पुलिस नायक प्रशांत कुंभारे घटनास्थल पहुंचे. मृतक आकाश अडसुले के शव को पोस्टमार्टम के लिए तथा गंभीर घायलों को इलाज के लिये नागपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया. पुलिस ने आकाश वाकोडीकर की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक चालक की खोज शुरू कर दी है.