Odisha train accident, Thane, Mumbai, Anurag thakur, Coromandel Express accident, Odisha, Balasor train accident, Balasor, Odisha news Balasor news
Pic Source social Media

Loading

नागपुर: जिन नेताओं ने करोड़ों रुपये का घोटाला किया है और जेल जाने से डरते हैं, वे एक साथ आकर महाविकास आघाड़ी बना रहे हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नागपुर में दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन सभी को दफना देंगे. एक कार्यक्रम के लिए वर्धा जाने के दौरान नागपुर एयरपोर्ट पर वे पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

ठाकुर ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने पटना में हुई विपक्ष की बैठक की आलोचना की. उन्होंने कहा कि जो लोग जमानत पर हैं, चारा घोटाले में शामिल हैं जो लोग नौकरी के बदले प्लॉट मांग रहे हैं वे सभी एक साथ हैं. ठाकुर ने कहा कि भाजपा के 9 साल के कार्यकाल में देश के नागरिकों ने एक ईमानदार सरकार देखी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने पहचान लिया है कि घोटाला मुक्त प्रशासन क्या होता है. इसका डर विरोधियों को हो गया है. घोटाले बंद होने से सभी विरोधी परेशान हैं. वे किसी भी हालत में बीजेपी और मोदी सरकार नहीं चाहते जब राहुल गांधी की पार्टी सत्ता में थी तब भारत की अर्थव्यवस्था दसवें स्थान पर थी.

अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि वह अब पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं. कांग्रेस कश्मीर में धारा 370 हटाने के खिलाफ थी. तीन तलाक कानून का भी विरोध किया गया. वे राम मंदिर भी नहीं चाहते थे. मोदी सरकार ने वो सारे काम किये जिसका कांग्रेस ने विरोध किया. लोगों की दिलचस्पी भी इन फैसलों में हैं. इसलिए ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश में सिर्फ 40 सीटों पर सिमट गई है.