sex-racket
File Photo

    नागपुर. लकड़गंज थाना क्षेत्र में सलून की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पर क्राइम ब्रांच की सामाजिक सुरक्षा शाखा ने छापा मारा. पुलिस ने रैकेट चलाने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. देह व्यवसाय में फंसी एक महिला को भी अपने कब्जे में लिया. पकड़ी गई महिला भीम चौक, इंदोरा निवासी सपना अमित मेश्राम (32) बताई गई.

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि टेलीफोन एक्सचेंज चौक के समीप सपना स्माइल यूनिसेक्स सलून की आड़ में देह व्यवसाय चला रही है. खबर के आधार पर पुलिस ने पंटर ग्राहक को सौदा करने भेजा. सलून में मौजूद एक महिला के साथ 2,000 रुपये में सौदा तय करके पंटर ने पुलिस को इशारा दे दिया. पुलिस दस्ते ने सलून में छापा मार दिया.

    सपना का पति फोटोग्राफर है और उसे 2 बच्चे भी हैं. सलून की आड़ में वह सेक्स रैकेट चला रही थी. देर रात तक उसका सलून चालू रहता था. इसीलिए परिसर के नागरिकों को भी संदेह था. आए दिन यहां नई-नई लड़कियां आती थीं. यहां मिली पीड़ित महिला भी विवाहित है. उसे भी 5 वर्ष का बेटा है. पति ने दूसरी महिला के लिए उसे छोड़ दिया.

    अपना उदरनिर्वाह करने के लिए वह सेक्स रैकेट का हिस्सा बन गई. इंस्पेक्टर शरद कदम के नेतृत्व में पीएसआई मंगला हरडे, हेड कांस्टेबल अनिल अंबादे, सुनील इंगले, संदीप चंगोले, राशिद, भूषण झाड़े, अजय, चेतन, मनीष, रीना जाउरकर और प्रतिमा ने कार्रवाई को अंजाम दिया.