ST Bus Accident at Katol Naka
File Photo

    Loading

    नागपुर. नया काटोल नाका चौक पर बुधवार की सुबह अनियंत्रित कंटेनर ट्रक चालक ने एसटी महामंडल की बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस रास्ते पर पलट गई. इस हादसे में मां-बेटी जख्मी हो गए. अन्य यात्री बाल-बाल बच गए. यह तो अच्छा था कि बस में यात्रियों की संख्या कम थी. यदि बस यात्रियों से भरी होती तो ज्यादा हताहत हो सकती थी. जख्मियों में बालाघाट निवासी योगिता जितेंद्र डहाके (26) और उनकी 6 वर्षीय बेटी वीरा का समावेश है.

    पुलिस ने एसटी बस क्र. एमएच-40/एन-8472 के चालक श्रीकृष्ण शिवनकर की शिकायत पर उत्तराखंड निवासी ललित सिंह अधिकारी (23) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शिवनकर बुधवार की सुबह 7 बजे के दौरान कलमेश्वर से 9 सवारियों को लेकर नागपुर बस स्टैंड आ रहे थे. बस में योगिता अपने बेटी वीरा, मीरा और 2 वर्ष के बेटे उज्वल के साथ दूसरी बस पकड़ने के लिए नागपुर आ रही थी. नया काटोल नाका चौक पार करते समय कंटेनर ट्रक चालक ललित ने बस को टक्कर मार दी. चौराहे पर ही बस पलट गई.

    योगिता और वीरा जख्मी हो गए लेकिन अन्य 7 यात्री सकुशल थे. घटना की जानकारी मिलते ही गिट्टीखदान पुलिस मौके पर पहुंची. योगिता और उसके बच्चों को उपचार के लिए मेयो अस्पताल रवाना किया गया. अन्य यात्री दूसरी बस में बैठकर रवाना हो गए. पुलिस ने ट्रक चालक ललित को हिरासत में ले लिया. उसने पुलिस को बताया कि ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था. उसने बचने का काफी प्रयास किया लेकिन ट्रक बस के पिछले हिस्से से भिड़ गया.