KNIFE
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. मुखबिरी करने वाले एक तड़ीपार आरोपी पर 3 आरोपियों ने चाकू से वार कर हत्या करने का प्रयास किया. बजाजनगर पुलिस ने 1 नाबालिग समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में दिनेश संजय तोडसाम (20), कुणाल प्रमोद संतापे (18) दोनों सुभाषनगर निवासी समेत एक 17 वर्षीय नाबालिग का समावेश हैं. गंभीर जख्मी संत तुकड़ोजीनगर, प्रतापनगर निवासी सम्मेत उर्फ पोंगा संतोष दाभने (23) का उपचार मेडिकल अस्पताल में चल रहा है. सम्मेत को प्रतापनगर पुलिस द्वारा तड़ीपार किया गया था.

जानकारी के अनुसार सम्मेत ने पुलिस को दिनेश के बारे में टीप दी थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. घटना वाले दिन बजाजनगर थाना क्षेत्र में पीड़ित अपने मित्र सोहम मांढरे के साथ बात कर रहा था. आरोपी दोपहिया पर सवार होकर वहां पहुंच गए.

पीड़ित पर भी मामला

मुखबिरी करने को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने सम्मेत के पेट में चाकू घोंप दिया. पीड़ित ने खुद को बचाने के प्रयास में चाकू पकड़ लिया. आरोपियों ने उस पर लगातार वार किया. पीड़ित जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर वहां से निकला और पुलिस से शिकायत की. उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तड़ीपार के नियमों का उल्लंघन करने के कारण सम्मेत पर भी मामला दर्ज किया जा चुका है. बजाज नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.