warkari-should-not-enter-politics-conspiracy-to-tarnish-my-image-sushma-andhare-clarification-on-controversial-statement
File Photo

Loading

नागपुर/रामटेक (सं.). शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी की महाप्रबोधन यात्रा के उपलक्ष्य पर शनिवार की शाम रामटेक में आम सभा का आयोजन किया गया. पार्टी की उपनेता व प्रवक्त्या सुषमा अंधारे ने रामटेक सुपर मार्केट मैदान पर उपस्थितों का प्रबोधन किया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने स्थानीय विधायक, सांसदों को बड़ा किया, परंतु उन्होंने पार्टी से बेइमानी की. पार्टी से गद्दारी करने वालों को जनता निश्चित ही सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा यह गद्दार नेता जनता का विकास करने की बजाय स्वयं का ही विकास कर रहे है. अंधारे ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया. महंगाई काफी बढ़ गई. जनजीवन भी काफी मुश्कील हो गया है. बेरोजगारी, शिक्षा को लेकर केंद्र सरकार अपनी जिम्मेदारी भूल गई है.

धर्म और जाति के नाम पर झगड़े लगाकर जनता को गुमराह किया जा रहा है. जनता आने वाले समय में उनको सबक जरूर सिखाएगी. आम सभा में क्षेत्र के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हुई. सभा में मंच पर रामटेक विधानसभा क्षेत्र प्रमुख विशाल बरबटे, पूर्व सांसद प्रकाश जाधव, जिला प्रमुख राजू हरणे, देवेंद्र गोडबोले, जिला संपर्क प्रमुख बालाभाऊ राऊत, हर्षल काकडे आदि की उपस्थित रही. इन सभी नेताओं ने सभा को संबोधित किया.

पहली बार हुआ रामटेक नगरी में आगमन

सुषमा अंधारे का पहली बार ही नागपुर जिले की रामटेक नगरी में आगमन हुआ था. इस सभा को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता थी. जिसके कारण अंधारे को सुनने के लिए लोगों ने काफी भीड़ लगा रखी थी. शिवसेना के गढ़ समझे जाने वाले रामटेक विधानसभा पर स्वयं पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की नजर है. यहां से विधायक आशीष जायसवाल शिवसेना की टिकट पर 3 बार चुनाव जीत कर आये. पिछले चुनाव में जायसवाल ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. चुनाव जीतने  के बाद सीधे मातोश्री मुंबई आकर शिवसेना को समर्थन दिया था परंतु राज्य में सत्ता का उलटफेर होने से वे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खास समर्थक बन गये. 

तुमाने और जायसवाल पर साधा निशाना

नागपुर जिले का रामटेक यह एकमेव मतदाता संघ है जहां इस निर्वचन क्षेत्र से 2 बार सांसद रहे कृपाल तुमाने और रामटेक के विधायक जायसवाल दोनों शिवसेना का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. जिससे अब सांसद तुमाने और विधायक जायसवाल को धक्का देने के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) ने यहां पर ध्यान केंद्रित कर रही है. जिससे नागपुर शहर में शिवसेना के लिए कार्य करने वाले विशाल बरबटे को रामटेक विधानसभा की कमान सौंपी गई है. सुषमा अंधारे का यह प्रबोधन पार्टी को कितनी ऊर्जा देगी? यह तो आने वाला समय ही बताएगा.