ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. सिटी और चंद्रपुर में दर्ज 2 मामलों में फरार आरोपी को तहसील पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सिटी के बार में उसने मारपीट की थी, जबकि चंद्रपुर में एक व्यापारी का अपहरण कर 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. पकड़ा गया आरोपी सरजू टाउन, वैष्णवदेवीनगर निवासी ललित गणेश मोहाड़ीकर (29) बताया गया.

    15 मई 2022 को ललित और उसके साथियों ने गोलीबार चौक पर स्थित सुरेश सावजी बार एंड रेस्टोरेंट में हंगामा किया था. बार के स्टाफ और मैनेजर के साथ मारपीट की थी. इस मामले में 3 आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके थे लेकिन ललित फरार था. इसके बाद ललित ने अन्य साथियों की मदद से 15 अगस्त 2022 को चंद्रपुर के महाकाली वार्ड में रहने वाले प्रदीप गंगमवार नामक व्यापारी का अपहरण कर लिया. गंगमवार को छोड़ने के लिए 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी.

    दूसरे दिन आरोपियों ने गंगमवार को छोड़ दिया था. शनिवार को गश्त के दौरान तहसील पुलिस को जानकारी मिली कि मारपीट के मामले में फरार ललित मोहाड़ीकर परिसर में घूम रहा है.

    खबर के आधार पर उसे जाल बिछाकर गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं. इंस्पेक्टर अनिरुद्ध पुरी, विनायक गोल्हे, एपीआई संदीप बागुल, हेड कांस्टेबल संजय शाहू, सुनील कुसराम, संदीप गवली, कृणाल कोरचे और रोहिदास जाधव ने कार्रवाई की.