Road Accident

    खापा (सं). ग्रामीण क्षेत्र में दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. गुरुवार को कोंढाली में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की और कुही में एक दिन पहले एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वहीं शुक्रवार को अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराने से एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना कोथुर्ना गांव समीप शुक्रवार की सुबह 11 बजे के आसपास हुई. मृतक का नाम कोमल गणेश तराने (24) दहेगांव जोशी (सावनेर) निवासी बताया गया है. जबकि घायल युवक नीलेश मोरेश्वर कडू दहेगांव जोशी निवासी है.

    प्राप्त जानकारी अनुसार कोमल अपनी बाइक क्रं. एमएच-40/एडी-0516 से डबल सीट सावनेर-खापा मार्ग से अपने गांव लौट रहा था. कोथुर्ना गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा भिड़ी. बाइक की रफतार तेज होने से कोमल की जगह पर ही मौत हो गई और उसका मित्र नीलेश गंभीर रूप से घायल हो गया.

    घटना की जानकारी मिलते ही खापा पुलिस और सामाजिक कार्यकर्ता हितेश बंसोड घटनास्थल पर पहुंचे. घायल को समीप के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक अशफाक अली चिस्तीया कर रहे हैं.