knife
Representative Image (File Photo)

Loading

नागपुर. जरीपटका थाना क्षेत्र में झगड़ा छुड़ाने गए एक युवक को आरोपी ने चाकू से वार कर जान से मारने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी मानवनगर, टेका नाका, कपिलनगर निवासी मंगल सुरजीतसिंह गुलेरिया (20)  को हिरासत में ले लिया. गंभीर जख्मी जेतवन बुद्ध विहार के पास, इंदोरा निवासी सुयोप परसराम उके (23) उपचार मेयो अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार सुगतनगर पुलिस चौकी के पीछे रहने वाली खुशी सरोजकुमार मेश्राम (19) अपने मित्र रौनक के साथ नारा गांव की ओर जा रही थी. वाहन रौनक चला रहा था. नारा घाट रोड पर खुशी को उसकी सहेली गिट्टीखदान निवासी शिल्पा वीर (20) और सुयोप दिखाई दिए. रौनक ने दोनों के पास गाड़ी रोकी और वार्तालाप करने लगे. दोपहिया पर सवार आरोपी मंगल पीछे से आया और रौनक से कहा कि तुझे गाड़ी चलाना नहीं आता क्या, और गालीगलौज शुरू कर दी. विवाद बढ़ने पर आरोपी ने रौनक के साथ मारपीट शुरू कर दी.

लगातार किया वार

सुयोप दोनों का झगड़ा छुड़ाने गया. आरोपी ने उसे धक्का दिया और कमर में चाकू घोंप दिया. इसके बाद पीड़ित के पेट में चाकू मार दिया. खुद को बचाने के लिए सुयोप ने आरोपी का हाथ पकड़ लिया. पीड़ित की जान लेने के इरादे से आरोपी उस पर लगातार वार करता रहा. गंभीर रूप से जख्मी सुयोप को मेयो में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है. जांच जारी है.