Govt working on developing electric highways Nitin Gadkari
फाइल फोटो

    Loading

    नागपुर. किसी भी कर्मचारी पर अन्याय नहीं होगा. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमत्री से बैठक लेने समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ऑर्गेनाइजेशन फॉर राइट्स ऑफ ह्यूमन के शिष्टमंडल को दिया. सामाजिक कार्यकर्ता दीपक देवघरे के नेतृत्व में ‘ऑफ्रोह’ के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की.

    संगठन के जिलाध्यक्ष दामोधर खडगी, उपाध्यक्ष मधु पराड, सचिव नरेंद्र निमजे, सदस्य दिलीप भानुसे, प्रा. प्रकाश निमजे, माधुरी सोनकुसरे, शोभा बारापात्रे, विनेश डेकाटे, विनय पौनीकर, धर्मदास लिखार, प्रवीण मदनकर सहित 200 कार्यकर्ता उपस्थित थे. चर्चा के दौरान बताया कि कार्यरत कर्मचारियों को अब तक स्थायी कर्मचारियों के सभी लाभ नहीं दिये जा रहे हैं.

    शासन ने अधिसंख्य पद वर्ग करते समय वार्षिक वेतन वृद्धि रोकी गई. वैद्यकीय बिल नहीं दिये जाते. इस तरह से इन कर्मचारियों को अस्थायी बना दिया गया. यदि 25 सितंबर तक मांगें मान्य नहीं की गई तो २६ सितंबर से राज्यव्यापी अनशन किया जाएगा. इसमें नागपुर से 100 से अधिक सेवानिवृत्त, सेवा समाप्त व कार्यरत कर्मचारी संविधान चौक पर अनशन में शामिल होंगे. गडकरी ने जल्द ही मांगों पर बैठक लेकर सकारात्मक मार्ग खोजने का आश्वासन दिया.