File Photo
File Photo

Loading

नागपुर. एकतरफा प्यार में एक युवक ने युवती को परेशान करना शुरू कर दिया. युवती द्वारा कोई तवज्जो नहीं देने पर वह बौखलाया हुआ था. सोमवार की रात वह पीड़ित युवती के घर पर पहुंचा. गालीगलौज कर उसे जान से मारने की धमकी दी. वह अपने साथ चाकू भी लाया था. परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. प्रतापनगर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रामेश्वरी, शताब्दी चौक निवासी संजू गिरीजाशंकर तिवारी (18) बताया गया.

पुलिस ने 19 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया. करीब डेढ़ वर्ष पहले पीड़िता और संजू की पहचान हुई थी. दोनों एक दूसरे से बातचीत भी करते थे. 1 वर्ष पहले संजू ने पीड़िता को प्रपोज किया. पीड़िता ने उसे साफ मना कर दिया. इसके बाद भी वह उसे परेशान कर रहा था. कॉलेज जाते-आते समय उसका पीछा करता था.

पीड़िता ने अपनी मां को जानकारी दी. उन्होंने संजू को फटकार लगाई. उसकी मां को भी उसकी हरकतों की जानकारी दी गई. इसके बाद भी वह पीड़िता को परेशान करके जान से मारने की धमकी देता था. सोमवार की रात 10 बजे के दौरान संजू पीड़िता के घर के सामने पहुंचा. उसके नाम पर गालीगलौज करने लगा. चरित्र पर अभद्र टिप्पणी की. पीड़िता और उसके परिवार ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन फिर उसने जान से मारने की धमकी दी. आखिर परेशान होकर पुलिस को जानकारी दी गई.

प्रतापनगर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर संजू की जेब में चाकू भी मिला. यदि समय पर परिसर के नागरिक और पुलिस हरकत में नहीं आते तो वह पीड़िता और उसके परिवार को नुकसान पहुंचा सकता था. पुलिस ने छेड़खानी और आर्म्स एक्ट सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.