Aaditya Thackeray
File Photo

    Loading

    नागपुर. शिवसेना विधायक व युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने नागपुर दौरे पर बागी गुट को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि असली शिवसेना और नकली शिवसेना ऐसा कुछ नहीं है. शिवसेना ही शिवसेना है. गद्दार बाहर हो गए हैं लेकिन जनता पहले भी हमारे साथ थी और आगे भी रहेगी. उन्होंने कहा कि गद्दारों को मौके की तलाश होती है. दशहरा का मेला शिवसेना का ही होता है और इस वर्ष भी रहेगा.

    शिवतीर्थ में मेला के लिए अनुमति का आवेदन दिया है लेकिन यह ‘खोके सरकार’ तानाशाही कर रही है. अनुमति नहीं मिली तो भी शिवतीर्थ पर शिवसेना का ही मेला होगा. नागपुर दौरे पर आए ठाकरे ने कहा कि मेरी शिवसंवाद यात्रा को भारी प्रतिसाद मिलने से ‘खोके सरकार’ घबरा गई है. इस दौरान विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी, प्रमोद मानमोड़े, नितिन तिवारी उपस्थित थे.

    शहरों में अर्बन फॉर्मिंग की जरूरत

    ठाकरे ने अमर शहीद विजय कापसे स्मृति प्रतिष्ठान की ओर से आयोजित तान्हा पोला का उद्घाटन करते हुए कहा कि बढ़ते शहरीकरण के चलते शहरी बच्चों को खेती क्या होती है यह जानकारी नहीं होती. उन्हें जानकारी देने के लिए शालाओं को शहरों में अर्बन फॉर्मिंग जैसे उपक्रम शुरू करने चाहिए. इस दौरान दीपक कापसे भी उपस्थित थे. ठाकरे ने अनुराग रोटकर परिवार के 6 फुट के नंदी की पूजा की. 

    नांदगांव के किसानों से मिले

    ठाकरे ने विद्युत प्रकल्प के फ्लाई एैश से खेतों को पहुंचे नुकसान का जायजा लिया और नांदगांव के पीड़ित किसानों से संवाद साधा. उन्होंने डीसीएम देवेन्द्र फडणवीस से मुलाकात कर किसानों की समस्या के निराकरण की चर्चा करने अन्यथा जरूरत पड़ने पर सड़क पर उतरकर संघर्ष करने की चेतावनी भी दी.