Arrest
Representative Photo

    Loading

    उमरेड (संवाददाता). उमरेड विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष विलास झोडापे सहित उसके 2 अन्य साथियों के खिलाफ पुलिस थाने में जमीन खरीदी-बिक्री में घोटाला किए जाने का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने मंगलवार को झोडापे को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन 2 साथी राहुल देवीदास वैरागड़े और प्रफुल्ल श्रावण वानकर फरार बताए जाते हैं.

    जानकारी अनुसार उमरेड शहर के कावरापेठ परिसर के आमराई स्थित जमीन पर मंगलवारी पेठ निवासी झोडापे (37) ने अपने 2 साथी वैरागड़े (34) दुर्गानगरी और वानकर (30) बुधवारी पेठ के साथ मिलकर जमीन पर मालिकाना हक न होते हुए भी उस पर सत्य श्रीनगरी नाम से लेआउट बनाकर उसमें प्लॉट निकाले. फरियादी घनश्याम आनंद शेरकी समेत अन्य कुछ लोगों को 27,7000 में प्लॉट बेचे. इनके धोखाधड़ी करने की बात जब लोगों को समझ में आई तो फरियादी शेरकी समेत अन्य लोगों ने उमरेड थाने में शिकायत की.

    पुलिस ने जांच-पड़ताल कर आरोपी झोडापे और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. मंगलवार को झोडापे को गिरफ्तार कर लिया लेकिन भनक लगते ही उसके दोनों साथी फरार हो गये. झोडापे को बूटीबोरी थाने में रखे जाने की जानकारी है. मामले की जांच नागपुर विभाग की डीवाईएसपी पूजा गायकवाड़ कर रही हैं.