Bike Accident

Loading

नागपुर. मानकापुर थानांतर्गत एक बेकाबू ट्रेलर ने गोरेवाड़ा रिंग रोड पर बाइक चालक वृद्ध को कुचल दिया. सेंट विसेंट पल्लोटी स्कूल के पास हुई दुर्घटना के कारण काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा. मृतक शशिकांत सोसाइटी, मानकापुर निवासी रामाशीष रामरेखा शर्मा (65) बताए गए. इसी बीच ट्रेलर चालक फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को दोपहर करीब 4 बजे शर्मा अपनी बाइक से गोरेवाड़ा रिंग रोड से गुजर रहे थे. इसी दौरान ट्रेलर (एमएच49/एटी-3076) के चालक ने बाइक के पास से तेज रफ्तार से वाहन ले जाना चाहा. बाइक ट्रेलर के चक्कों की चपेट में आ गई. शर्मा चक्कों के नीचे कुचले गये और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. उनकी बाइक काफी देर तक पहियों के बीच फंसी रही.

लगा जमावड़ा, नागरिकों में रोष

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. शर्मा की हालत देखकर संतप्त नागरिकों ने नारेबाजी करते हुए रास्ता रोकने का प्रयास किया. मानकापुर पीआई शुभांगी वानखेड़े मौके पर पहुंचीं. उन्होंने नागरिकों को शांत करके शर्मा का शव ट्रेलर के पहियों से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

नागरिकों ने शहर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार से लिखित मांग की कि पल्लोटी स्कूल के पास से रिंग रोड पर सुबह 7 से रात 10 बजे तक भारी वाहनों की आवाजाही बंद रखी जाए ताकि भविष्य में फिर ऐसा दर्दनाक हादसा न हो. इस लिखित आवेदन पर क्षेत्र के कई नागरिकों ने हस्ताक्षर किए. मानकापुर पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.