अनियंत्रित होकर पोल से भिड़ी कार, रास्ते पर टेढ़ा हुआ खंभा, टूटे बिजली के तार

Loading

नागपुर. सदर थानांतर्गत ग्रामीण रजिस्ट्रार कार्यालय के समीप एक कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा भिड़ी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पोल रास्ते पर बेंड हो गया. बिजली के तार टूट गई और कई घंटों तक परिसर में बिजली गुल रही. इस संबंध में सदर पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई.

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात लग्जरी कार क्र. एमएच 31-ई.ए.8007 का चालक माउंट रोड से आईजी ऑफिस की तरफ मुड़ रहा था. गाड़ी स्पीड में होने के कारण टर्निंग पर चालक का नियंत्रण छूट गया.

गाड़ी सीधे बिजली के पोल से टकराई. बगल की दीवार और पोल के बीच फंस गई. पोल रास्ते की तरफ टेढ़ा हो गया और तार टूट गए. टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकले. पोल से टकराने के कारण एयरबैग खुल गए. चालक को कोई हानि नहीं पहुंची. कुछ देर बाद कार चला रहा व्यक्ति वहां से चला गया.

यह गाड़ी पंकज राऊत नामक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. कार में शराब की बोतल और खाद्य पदार्थ भी रखे थे. इस संबंध में सदर पुलिस से संपर्क करने पर कोई शिकायत नहीं मिलने की जानकारी दी गई. आश्चर्य की बात यह है कि थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर यह हादसा हुआ और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. सुबह तक कार घटनास्थल पर ही थी. कोई बिजली के पोल से टकराए नहीं इसीलिए बैरिकेड भी लगाए गए थे.