arrest
File Photo

Loading

नागपुर. खरीदने के बहाने ई-रिक्शा चोरी करने वाले एक आरोपी को क्राइम ब्रांच के वाहन चोरी विरोधी दस्ते ने गिरफ्तार किया. उससे चोरी के 3 ई-रिक्शा जब्त किए गए. पकड़ा गया आरोपी हनुमान सोसाइटी, मेहंदीबाग निवासी वासुदेव रघु रामटेककर (37) बताया गया. विगत 2 जून को आराधनानगर निवासी शेख रशीद शेख बशीर (50) ने वाठोड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उन्हें अपना ई-रिक्शा बेचना था.

सुबह 10 बजे के दौरान एक व्यक्ति उनके घर पर आया. 70,000 रुपये में रिक्शा का सौदा किया. ट्रॉयल के बहाने रिक्शा ले गया और फरार हो गया. वाठोड़ा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. वाहन चोरी विरोधी दस्ते को पता चला कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हुई है. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पुलिस को वासुदेव का सुराग मिल गया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर रशीद का ई-रिक्शा चोरी करने की जानकारी दी.

पुलिस हिरासत में उसने सक्करदरा और हुड़केश्वर थाना क्षेत्र से भी इसी तरह 2 ई-रिक्शा चोरी करने की जानकारी दी. पुलिस ने तीनों वाहन जब्त कर लिए है. सब इंस्पेक्टर अनिल इंगोले, बलराम झाड़ोकर, हेड कांस्टेबल दीपक रिठे, विलास कोकाटे, पंकज हेडाऊ, कपिलकुमार तांडेकर, राहुल कुसरामे और अभय ढोणे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.