ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. शहर में वाहन चोरी करके राजनांदगाव में बेचने वाले एक वाहन चोर को कलमना पुलिस ने गश्त के दौरान दबोचा. जांच में उसने वारदातों को अंजाम देने की कबूली दी. 7 चोरी के वाहन जब्त किए गए. पकड़ा गया आरोपी छुई खदान, राजनांदगांव निवासी महेंद्र उर्फ चरसी कुंवरसिंह शाहू (21) बताया गया.

    पिछले कई महीनों से वह धम्मदीपनगर इलाके में किराए के कमरे में रह रहा था. शुक्रवार को गश्त के दौरान कलमना थाने के एक दस्ते ने उसे चिखली चौक के पास दबोचा. वाहन के बारे में पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिला. थाने ले जाकर पूछताछ करने पर उसने मानकापुर थाना क्षेत्र से वाहन चोरी करने की कबूली दी. अन्य वारदातों के बारे में पूछने पर उसने मार्च महीने में भारतनगर इलाके से वाहन चोरी करने की जानकारी दी. दस्तावेजों में एक प्रकरण दर्ज होने का पता चला.

    अलग-अलग इलाकों से उसने 7 वाहन चोरी किए थे. सभी वाहन उसने राजनांदगांव में बेचे थे या गिरवी रखे थे. पुलिस ने सभी वाहन जब्त कर लिए है. डीसीपी गजानन राजमाने और एसीपी नयन अलुरकर के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विनोद पाटिल, एपीआई राहुल सावंत, एएसआई अजय गर्जे, अभय साखरे, रवि शाहू, अशोक तायड़े और अनिल जाधव ने कार्रवाई की.