ARREST
File Photo

    Loading

    नागपुर. मुखबिरों की मदद से मानकापुर पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को धर दबोचा. आरोपी गुबड़ी, तह. काटोल निवासी प्रवेश कन्हैयालाल कंगाले (35) बताया गया. उसके पास से चोरी के 4 वाहन भी जब्त किए गए. जांच में पता चला कि प्रवेश पर नागपुर शहर और ग्रामीण थानों में कुल 8 मामले दर्ज हैं.

    जानकारी के अनुसार, करीब एक महीने पहले झंडा चौक निवासी विजय मधुकरराव राजुरकर (52) की बाइक (एमएच31/एएन-5752) लॉक होने के बावजूद घर के पास चोरी हो गई. बाइक की कीमत 25,000 रुपये आंकी गई. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया तो जांच में प्रवेश का नाम सामने आया. हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने चोरी कबूली. उसकी निशानदेही पर बाइक बरामद कर ली गई. 

    4 वाहन जब्त

    जांच-पड़ताल में पता चला कि प्रवेश पर मानकापुर, हिंगना, सोनेगांव, वाडी, कोंढाली और काटोल में 1-1 मामला दर्ज है, जबकि सीताबर्डी में 2 मामले दर्ज हैं. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किये गये 4 दोपहिया वाहन जब्त किए. इनमें विजय की बाइक भी शामिल थी. यह कार्रवाई डीसीपी पखाले, एसीपी हिरेमठ के मार्गदर्शन में सीनियर पीआई वैजयंती माडवधरे, एपीआई मंगला मोकाशे, विलास पाटिल, सुनील डगवाल, विजय यादव, प्रवीण भोयर, अनुप यादव आदि ने की.