arrest
File Photo

Loading

नागपुर. शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 2 ने तेलंगखेड़ी मंदिर के सामने से दोपहिया वाहन चोरी के मामले में पकड़े गये आरोपी से 4 मामलों का खुलासा किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किये 4 दोपहिया वाहन जब्त किये जिनकी कुल कीमत 1.25 लाख रुपये बताई गई है. आरोपी का नाम दत्तात्रयनगर निवासी अंश उर्फ अंशुल नितिन गजबे (20) बताया गया.

जानकारी के अनुसार करीब 9 दिन पहले वाठोड़ा निवासी दीपाली चंद्रशेखर कोहले (39) शाम 7 बजे तेलंगखेड़ी हनुमान मंदिर में दर्शन करने गये थी. लौटने पर उन्हें अपना 30,000 रुपये कीमत का दोपहिया वाहन नहीं मिला. उन्होंने अंबाझरी थाने में मामला दर्ज कराया.

धंतोली, बजाजनगर थानाक्षेत्र में की चोरी

मामले की जांच में क्राइम ब्रांच को मुखबिरों से अंश के शामिल होने की सूचना मिली. अंश को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर पहले तो उसने बरगलाने की कोशिश की लेकिन पुलिस की सख्ती शुरू होते ही सच उगलना शुरू किया. उसने तेलंगखेड़ी मंदिर के सामने से उक्त चोरी के अलावा धंतोली और बजाजनगर थाना क्षेत्र में दोपहिया वाहन चोरियों की कबूली दी. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कुल 4 दोपहिया वाहन जब्त किये.

आगे की कार्रवाई के लिए उसे अंबाझरी पुलिस को सुपूर्द कर दिया गया. यह कार्रवाई पीआई राऊत, एपीआई पवार, चांभारे, तुमड़ाम, ठाकुर, तिवारी, गणेर, बढिये, शेलके, सड़माके, कुबड़े, यादव, डवरे, तेलेवार, कुंवर, धंदरे, पांडे, जाधव, वानखेड़े आदि द्वारा पूरी की गई.