Acid Attack
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. युवकों की मदद से एक महिला ने अपने ही पति पर एसिड हमला किया. यह घटना कलमना थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने कथित पत्नी और उसके 2 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपियों में शोभा यादव उर्फ भोयर, अमोल और नितिन का समावेश हैं. जख्मी राहुल गांधीनगर झोपड़पट्टी, चिखली निवासी गणेश भोयर (29) बताया गया.

गणेश और शोभा के प्रेम संबंध थे. पिछले 1 वर्ष से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे और कोराड़ी के एक मंदिर में प्रेम विवाह भी किया था. गणेश को शराब की लत होने के कारण दोनों के विवाद होने लगे. शोभा का किसी दूसरे से बातचीत और मिलना-जुलना गणेश को पसंद नहीं था. इसीलिए कुछ समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी. तब से गणेश जहां छत मिल जाए रात गुजार रहा था. बीच-बीच में वह शोभा से मिलने जाता था.

विगत 25 अप्रैल को गणेश कलमना मार्केट परिसर में खड़ा था. इसी दौरान शोभा 2 युवकों के साथ दोपहिया वाहन पर आई. नितिन ने एक बोतल में रखा ज्वलनशील पदार्थ गणेश पर फेंका और तीनों फरार हो गए. गणेश बुरी तरह झुलस गया. कलमना पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी और उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया. हालत नाजुक होने के कारण उसे निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया. तबीयत में सुधार होने के बाद गणेश ने मां और भाई को पूरी घटना की जानकारी दी. मां यशोदा ने मामले की शिकायत कलमना पुलिस से की. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.