accident
File Photo

    Loading

    वाड़ी (सं). वाड़ी नप में कार्यरत 51 वर्षीय महिला सफाई कर्मचारी शालू सिडाम की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना शनिवार की दोपहर करीब 2.30 के दरम्यान वाड़ी-दाभा मोड़ पर हुई. प्राप्त जानकारी अनुसार, मृतका शालू सिडाम सुबह वॉर्ड क्रमांक-8 और 10 वैष्णव मातानगर परिसर की सफाई कार्य निपटाकर दाभा-काटोल मोड़ से वाड़ी नगरपरिषद कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्जा कराने अपनी एक महिला साथी के साथ पैदल जा रही थीं.

    इस दौरान रास्ता पार करते समय अचानक अमरावती की ओर से काटोल-दाभा की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक क्र. MH-40/AK-5171 ने उसे अपने चपेट में ले लिया. इस हादसे में वह सीधे ट्रक के पहिए के नीचे आ गई. उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. दुर्घटना के बाद चालक ने ट्रक लेकर काटोल मार्ग से फरार हो गया. हादसे को देख साथी महिला कर्मचारी यशोदा चव्हाण गश खाकर गिर पड़ी.

    नप के अधिकारी, कर्मचारियों को सूचना मिलते ही वे घटना स्थल पहुंचे. साथ ही वाड़ी पुलिस की पुलिस निरीक्षक ललिता तोडासे भी घटना स्थल पहुंची. मृतका शालू सिडाम गत 15 वर्षो से अस्थायी सफाई कर्मचारी के रूप में कार्यरत थी. उनके पति का निधन होने से अपने 2 बच्चों के साथ शाहू ले आऊट में एक किराये के मकान में रह रही थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.