suicide
File Photo

    Loading

    सावनेर (सं.). सावनेर थाना अंतर्गत धापेवाड़ा-हरदोली परिसर के एक खेत की नाली के किनारे महिला का अस्त व्यस्त हालत में शव मिलने से गांव में खलबली सी मच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के भेज कर जांच आरंभ कर दी. 

    प्राप्त जानकारी अनुसार धापेवाड़ा-हरदोली शिवर के एक खेत के पास बनी नाली में गांव के किसी व्यक्ति को महिला का शव दिखाई दिया. उसने तुरंत इसकी जानकारी समाजसेवी हितेश बंसोड को दी. इसके बाद तुरंत इस घटना की सूचना सावनेर पुलिस निरीक्षक मारुति मूलुक को दी गयी. सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संदीप पखाले भी घटनास्थल पर पहुंचे. छानबीन में पता चला कि मृत महिला का नाम अनिता मुकेश उईके (30) खमारपानी (मप्र) निवासी है. वर्तमान में वह सिल्लोरी तह.सावनेर परिसर में अपने पति तथा बच्चे के साथ रहती थी.

    पति-पत्नी में रास्ते में हुआ था विवाद

    पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका और उसका बच्चा और पति रविवार की शाम धापेवाड़ा के अस्पताल में गये थे. अस्पताल से घर लौटते समय पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और अनिता अपने मां के घर जाने की जीद कर रही थी. वह बीच रास्ते में ही रूक गई और उसका पति और बच्चा आगे निकल गये. पति और उसका बच्चा घर पहुंच गये. इसके बाद सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे के आसपास अनिता का शव खेत में मिलने की खबर अनिता के पति को मिली. मौत का सही अभी पता नहीं चल पाया.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलने की बात पुलिस द्वारा बताई गई. पुलिस निरीक्षक मारुति मूलुक के मार्गदर्शन में पुलिस उप निरीक्षक नागवे द्वारा जांच की जा रही हैं.