Student Killed in Wanadongri Road Accident

Loading

हिंगना. हिंगना से तेज गति से जा रहे टिप्पर ने टूव्हीलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे टूव्हीलर पर सवार वायसीसी इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा की टिप्पर की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. घटना सोमवार को शाम 6.30 बजे के करीब राजीवनगर के सरोदी क्षेत्र में हुई. इस दुर्घटना के बाद हिंगना मार्ग पर एक घंटे तक यातायात बाधित रहा.

जानकारी अनुसार रितिका रामचन्द्र निनावे (21) फ्रेंड्स कॉलोनी नागपुर निवासी वाईसीसी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग बी.ई. इलेक्ट्रॉनिक्स शाखा में  चौथे वर्ष में पढ़ रही थी. सोमवार को कॉलेज में गैदरिंग थी. दिनभर गैदरिंग होने के बाद  कॉलेज से घर जाने के लिए अपने मित्र नयन वाढवी (21) के साथ बाइक क्र. एमएच 29 बी.क्यू 1010 पर सवार होकर जा रही थी. शाम करीब 6.30 बजे राजीवनगर में सरोदी मोहल्ले के सामने टिप्पर क्र. एमएच 40 बीएल 0827 ने पीछे से जोरदार गति से आते हुए बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में रितिका निनावे की टिप्पर के पिछले पहिये के नीचे आ जाने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई.

हादसे के बाद बड़ी संख्या में नागरिक मौके पर पहुंचे. इससे हिंगना मार्ग पर एक घंटे तक यातायात बाधित रहा. एमआईडीसी के थानेदार प्रवीण काले पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का पंचनामा किया गया और मृतक छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने इस संबंध में आरोपी टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. थानेदार प्रवीण काले के मार्गदर्शन में घटना की जांच जारी है.