मोहगांव झिल्पी तालाब में युवक डूबा, जन्मदिन की पार्टी मनाने आए थे 15-20 मित्र

    Loading

    हिंगना. जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए १५-२० मित्र हिंगना के समीप मोहगांव झिल्पी तालाब पर गए थे. पार्टी के दौरान कुछ मित्र तालाब में पैर धोने के लिए गये. इस दौरान एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई. यह हादसा रविवार की शाम करीब ५ बजे के आसपास घटा.

    सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश की लेकिन अंधेरा होने से सर्च ऑपरेशन रोक दिया. सोमवार की सुबह अग्निशमन दल के दस्ते को शव को बाहर निकालने में सफलता मिली. मृतक आशीष दिगांबर मराठे (२७) बताया गया. वह मूल रूप से भंडारा निवासी था. वर्तमान में खापरी पुनर्वास कॉलोनी में रह रहा था और अमेज़न कंपनी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड कार्यरत था.

    जानकारी अनुसार रविवार को दोपहर करीब २ बजे के दरम्यान अमेज़न कंपनी में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाले १५-२० मित्र प्रदीप बावनकर के जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए मोहगांव (झिल्पी) तालाब परिसर में आए. पार्टी खत्म होने के बाद आशीष मराठे पैर धोने के लिए तालाब में गया लेकिन उसे गहराई का अंदाजा नहीं होने से वह पानी में डूब गया. उसकी मदद करने के लिए अतुल खडसे और अन्य 2 मित्र भी उस ओर भागे. परंतु आशीष के पानी की गहराई में जाने से वे घबरा गये और तालाब से बाहर निकल गये. आशीष के बाहर नहीं आने पर मित्रों ने इसकी सूचना हिंगना पुलिस को दी. 

    पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. सहायक पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय वाघ ने अग्निशमन दल के दस्ते को बुलाया. इस दस्ते के कर्मचारी दिनकर गायधने व शरद दांडेकर ने तालाब में आशीष की खोज की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. अंधेरा होने से सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया. अगले दिन सोमवार को सुबह ६ बजे दोबारा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया तो सुबह करीब ९ बजे आशीष का शव दस्ते को मिला. हिंगना पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के हिंगना के ग्रामीण अस्पताल भेज दिया. घटना की जांच थानेदार विशाल काले के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक तेलरांधे कर जा रहे हैं.