Policeman hit couple with vehicle, case registered

    सिन्नर: सिन्नर औद्योगिक क्षेत्र (Sinnar Industrial Area) में पुलिस (Police) ने छापेमारी कर 40 हजार लीटर बायोडीजल (Biodiesel) बरामद किया है। 20 हजार लीटर की दो टंकियां और सामग्री पुलिस को मिली है। इस मामले में कंपनी मालिक सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

     एक खबरी ने सिन्नर औद्योगिक क्षेत्र में बायोडीजल का गोरखधंधा किए जाने की जानकारी दी थी। पुलिस निरीक्षक दशरथ चौधरी ने सिन्नर पुलिस की मदद से ओमसाई बायो एनर्जी प्रा.लि. कंपनी से बाहर निकलने वाले टैंकर को कब्जे लेकर जांच की तो टैंकर में बायोडीजल मिला। 

     26 लाख रुपए का बायोडीजल बरामद 

    पुलिस ने कंपनी पर कार्रवाई कर 26 लाख रुपए का बायोडीजल बरामद किया है। नाशिक ग्रामीण पुलिस ने इस मामले में कंपनी के मालिक रमेश किसन कानडे, उसके पुत्र सुयोग रमेश कानडे, राजेंद्र बबन चव्हाण, अझर नूरमोहम्मद खान, अनिल महादू माली के खिलाफ कार्रवाई की। 

    इस प्रकार से हेराफेरी

    कंपनी के मालिक रमेश किसन कानडे ने फर्निश ऑईल की मंजूरी प्राप्त की है, लेकिन यहां केवल फर्निश ऑईल का बिल बनाया जाता था। इसी नाम पर टैंकर के माध्यम से बायोडीजल की आपूर्ति होती थी। एक खबरी ने इसकी जानकारी देने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।