Train collides with college van in Pakistan, three students killed, 9 injured
File Photo

    इगतपुरी : इगतपुरी तहसील (Igatpuri Tehsil) के मुंडेगांव (Mundegaon) में समय के साये में 4 लोगों की जान चली गई। रोड (Road) पर हुए एक्सीडेंट (Accident) में मरने वालों में 3 बच्चियां और एक युवक शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार मुंढेगांव की ओर आते हुए एक युवक का अपनी मोटरसाईकल से नियंत्रण छूट गया और उसे एक आयशर ने उसे टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 3 बालिका और 1 युवक ट्रक के पहियों के नीचे आकर कुचल गए। दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चारों की मौत हो गई।

    इस घटना से मुंढेगाव इलाके और इगतपुरी तहसील में शोक का वातावरण फैल गया है। इस मामले को घोटी पुलिस थाना में दर्ज किया गया है और अधिकत जांच की जा रही है।  बताया गया है कि मुंढेगांव का युवक तुषार हरी कडू (24), तुषार  मोटरसाइकिल पर दिवाली के लिए कुछ खरीदी करने के लिए घोटी गया था। वहां से लौट रहा था, उसके साथ पायल ज्ञानेश्वर गतीर (11), विशाखा ज्ञानेश्वर गतीर (8), मुंढेगाव निवासी, ईश्वरी हिरामण डावखर (10) गिरणारे, हादसे में, तीन बालिकाएं भी थी।  घोटी से गांव की ओर लौटते हुए उसकी मोटरसाईकल को एक ट्रक ने जोरदार कट मारा। इस से मोटरसाइकिल पर सवार चारों नीचे गिर पड़े। चारों के शरीर के ऊपर से ट्रक गुजर गया।

    हादसा होते ही ट्रक चालक गाड़ी ले कर फरार हो गया। इस घटना से मुंढेगांव और इगतपुरी तहसील में शोक का माहौल है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घोटी टोलनाके के कर्मचारी वहां पहुंच गए और सहायता करने लगे। चारों मृतकों को तुरंत घोटी अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना का घोटी पुलिस थाना में गुन्हा दाखिल किया गया है। इस घटना की अधिक जांच सहायक पुलिस निरीक्षक दिलीप खेडकर के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार प्रकाश कासार, लहु सानप, शितल गायकवाड, मथुरे कर रहे हैं।